IND vs BAN 1st T20 Live- भारतीय बॉलर्स ने बरपाया कहर, मयंक यादव के बाद वरुण चक्रवर्ती ने लिया विकेट

India vs Bangladesh 1st T20 Live Score Updates: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज रविवार (6 अक्टूबर) को शुरू हुई. टेस्ट सीरीज में जीत के बाद टीम इंडिया की नजर टी20 में भी कमाल दिखाने पर है. टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर के न्यू माध

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

India vs Bangladesh 1st T20 Live Score Updates: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज रविवार (6 अक्टूबर) को शुरू हुई. टेस्ट सीरीज में जीत के बाद टीम इंडिया की नजर टी20 में भी कमाल दिखाने पर है. टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैदान पर यह पहला इंटरनेशनल मैच है. सूर्याकुमार यादव की कप्तानी में भारत की नजर सीरीज में जीत के साथ शुरुआत करने पर है. टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि टीम में दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है.

भारत की नई गेंदबाजी सनसनी मयंक यादव को डेब्यू का मौका मिला. आईपीएल में तूफानी बॉलिंग करने वाले मयंक पर सबकी नजरें हैं. उनके अलावा ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी को भी टीम में शामिल किया गया है. नीतीश ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में प्रभावित किया था. शिवम दुबे के चोटिल होने के बाद उन्हें जगह मिली है. कप्तान सूर्यकुमार ने बताया कि तिलक वर्मा, रवि बिश्नोई, हर्षित राणा और जितेश शर्मा मैच में नहीं खेल रहे हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 भारत: अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश कुमार रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव.

बांग्लादेश: लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), परवेज हुसैन इमोन, तौहीद हृदॉय, महमूदुल्लाह, जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चेन्नई में एयर शो देखने आए 3 लोगों की दम घुटने से मौत, 200 से ज्यादा अस्पताल में भर्ती

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now